कल जन सुराज अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर मधेपुरा में करेंगे प्रवेश, सुखासन गांव से ज़िले में होगी पदयात्रा की शुरुआत

1 -ज़िले में स्वागत को लेकर तैयारी पूरी, सभी प्रखंडों से आएँगे लोग -प्रशांत किशोर करीब 15 दिनों तक मधेपुरा […]

1

-ज़िले में स्वागत को लेकर तैयारी पूरी, सभी प्रखंडों से आएँगे लोग

-प्रशांत किशोर करीब 15 दिनों तक मधेपुरा में हीं होगा ठहराव

मधेपुरा: 16 जुलाई को मधेपुरा ज़िले में जन सुराज अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर प्रवेश करेंगे। इस दौरान शहर के वार्ड संख्या 26 स्थित महावीर मंदिर चौक पर स्थानीय जनता से मुलाकात व जनसंवाद करेंगे। जन सुराज पदयात्रा महावीर चौक से प्रारंभ होकर कर्पूरी चौक, पानी टंकी चौक, आजाद टोला चौक होते हुए वार्ड संख्या 09 स्थित मधेपुरा कॉलेज के पास पहुंचेंगे जहां ये रात्रि विश्राम करेंगे। इसके बाद प्रशांत किशोर जिले के मुरलीगंज और अन्य प्रखंडों में भी पदयात्रा करेंगे। बताया जा रहा है कि जिले में प्रशांत किशोर करीब 15 दिनों तक रहेंगे। इस दौरान लोगों से संवाद और जगह-जगह पदयात्रा करेंगे।

लोगों को बताएँगे वोट की ताकत
प्रशांत किशोर पदयात्रा के ज़रिए लोगों को वोट की ताक़त का एहसास दिलाएँगे। ताकि लोग शिक्षा और रोज़गार के नाम पर वोट दें। ना कि जाति के नेता को देखकर या पैसों के लालच में आकर।

जन सुराज पदयात्रा के क्रम में 16वें जिला मधेपुरा पहुँचेंगे प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर बीते 21 महीनों से बिहार में पदयात्रा कर रहे हैं। 2 अक्टूबर 2022 को प्रशांत किशोर ने पश्चिमी चंपारण के भितिहरवा गांधी आश्रम से जन सुराज पदयात्रा की शुरुआत की थी। पश्चिम चंपारण से शुरू हुई पदयात्रा शिवहर, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सिवान, सारण, वैशाली, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा, बेगूसराय, खगड़िया, सहरसा से होते हुए मधेपुरा पहुंचेगी। आने वाले दिनों में प्रशांत किशोर जिले के सभी प्रखंडों में पदयात्रा के माध्यम से जाएंगे।

Scroll to Top